जब भगवान विष्णु के शहर का नाम बदल सकते है तो कुछ भी कर सकते है: अखिलेश यादव

- Advertisement -

कोरबा@M4S:उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को पाली में पाली-तानाखार विधानसभा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी हीरा सिंह मरकाम सहित तीन प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा ली, उन्होंने भाजपा पर निशाना तो साधा ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा, उन्होंने कहा कि सी एम योगी कहते है कि जो राम का नहीं वो किसी का नहीं, मगर समाजवादी पार्टी कहती है जो आदिवासी और गरीब का नहीं वो किसी का नहीं। उन्होंने कहा कि हीरासिंह मरकाम विधायक के लिए उपयुक्त नेता है। हीरासिंह मरकाम ही गरीब आदिवासियों के लिए लडऩे वाला असली नेता है।

हीरासिंह मरकाम को जीताकर विधानसभा भेजिए वे सदन में आपकी आवाज को बुलंद करेंगे। यह चुनाव 5 साल में एक बार आता है। इन्हें बहुत मौका दिया गया है अब इनको हटाने की बारी है। दादा को जीताइए आपकी समस्याओं का निराकरण होगा। चुनावी आमसभा को पाली-तानाखार गोंगपा प्रत्याशी हीरासिंह मरकाम ने संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रदेश में माता-बहनों की इज्जत, आबरू की रक्षा सरकार नहीं कर सकती उनको सरकार में रहने का कोई हक नहीं है। प्रदेश से युवतियां लापता है। अखिलेश यादव के साइकिल का हैंडल संभाल लिया है। अब इनकी साइकिल को आप ऐसे पैडल मारे की सीधे दिल्ली तक पहुंच जाए। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी आमसभा हाईस्कूल मैदान में आयोजित की गई। जिसमें भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे। ज्ञात रहे कि विधानसभा चुनाव के तहत गोंगपा का प्रदेश के कुछ सीटों में समाजवादी पार्टी से समझौते के बाद पाली-तानाखार विधानसभा में समाजवादी पार्टी व गोंगपा मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने हीरासिंह मरकाम को अपना समर्थन दिया है। इसी कड़ी में यूपी के पूर्व मुखिया उनके लिए जनसमर्थन मांगने पहुंचे थे।

मीडिया से की चर्चा
कोरबा के पाली में आम सभा के बाद यू पी के पूर्व सी एम अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारी बहुमत आने पर एक घंटे में किसानों का कर्ज माफ करेंगे,अगर हमारी सरकार बनती है तो हमने कहा है कि शपथ के एक घंटे के अंदर केबिनेट हो ,उसके तुरंत बाद किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा,
अयोध्या में विश्व हिंदू परषिद के धर्मसभा के आह्वाहन के बाद सुरक्षा की मांग कर रहे इकबाल अंसारी के मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि इस मुद्दे को यूपी के लिए रहने दे कहा, चुनाव के समय कई मुद्दे आ जाते है, ये लोग जब भगवान विष्णु के शहर का नाम बदल सकते है तो कुछ भी कर सकते है,ये लोग भगवान विष्णु से बड़ा राम को बताते है जबकि हमारे लिए सब समान व बड़े है,रमन सरकार पर हमला करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार प्रति व्यक्ति आय 90 हज़ार रुपये से ज्यादा बड़ा दी है बता रहे है,कितने लोग 90 हज़ार कमा रहे है,प्रदेश में 22000 मेगावाट बिजली उत्पादन कर रही है और गरीबो को केवल 40 यूनिट बिजली मुफ्त दे रही है,बिजली का मुनाफा किसके खाते ने जा रहा है,मोबाइल क्रांति पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मेड इन इंडिया की बात कर रहे है,और मोबाइल मेड इन चाइना का बाट रहे है,पाली-तानाखार गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी हीरा सिंह मरकाम जीत हासिल कर रहे है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!