‘‘छत्तीसगढ़ विद्युत विधि संग्रह‘‘ और राजस्व विभाग की नवीनतम कार्यशैली ‘‘नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन एवं अतिक्रमण का कानून‘‘ पुस्तकों का विमोचन

- Advertisement -

कोरबा@M4S:छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व, आपदा प्रबंधन, पुनर्वास, पंजीकरण एवं वाणिज्यिक कर मंत्री जयसिंह अग्रवाल आज जांजगीर जिला अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। यह विशेष आयोजन जांजगीर के वरिष्ठ अधिवक्ता विजय दुबे द्वारा लिखित ‘‘छत्तीसगढ़ विद्युत विधि संग्रह‘‘ और राजस्व विभाग की नवीनतम कार्यशैली ‘‘नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन एवं अतिक्रमण का कानून‘‘ पुस्तकों का राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने विमोचन किया। विमोचन पश्चात् श्री अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में अधिवक्ता विजय दुबे को इस कार्य के लिए बधाई दी और उम्मीद जताई कि राज्य में इन पुस्तकों के माध्यम से विद्युत नियामक और राजस्व संबंधी मामलों को समझने के लिए आम जनता और अधिवक्ताओं को उचित मार्गदर्शन प्राप्त हो सकेगा। पुस्तक की सरल और सारगर्भित भाषा शैली से सभी वर्ग के लोग इससे लाभांवित हो सकेंगे। इस अवसर पर उन्होंने अधिवक्ता विजय दुबे और जिला अधिवक्ता संघ को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम में जांजगीर-चांपा जिला अधिवक्ता संघ के सभी पदाधिकाऔर प्रबुद्व नागरिक, राजनैतिक व्यक्ति शामिल हुए। राजस्व मंत्री के इस संक्षिप्त प्रवास पर नागरिकों ने उनका भव्य स्वागत किया।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!