खाना खाकर घर में सो रहा था परिवार, सर्पदंश से मां-बेटी की मौत, गंभीर एक बच्ची सिम्स अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

जांजगीर@M4S; जांजगीर-चांपा जिले में जहरीले सांप के काटने से मां और बेटी की मौत हो गई। जबकि एक बेटी की हालत गंभीर है। बेटी को गंभीरावस्था में सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मां और दोनों मासूम बेटियां रात में खाना खाकर सो रहीं थीं तभी बिस्तर में सांप ने उन्हें काट लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सर्पदंश से परिवार में दो लोगों की मौत से मातम पसरा हुआ है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

एसआई नागेश ने बताया कि हथनेवरा निवासी दिवाली सूर्यवंशी की पत्नी कमलेश्वरी सूर्यवंशी (30 वर्ष) और प्रियांशी सूर्यवंशी (4 वर्ष) की मौत हुई है। शनिवार-रविवार की रात परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो रहे थे। कमलेश्वरी के साथ उनकी बेटी प्रिया सूर्यवंशी (7 वर्ष) और प्रियांशी सूर्यवंशी (4 वर्ष) सो रहीं थीं। सांप बिस्तर में आ गया। कमलेश्वरी को इसकी भनक तक नहीं लगी। रात करीब 2 बजे प्रियांशी पेट दर्द से रोने लगी। कुछ देर बाद प्रिया और कमलेश्वरी भी दर्द से कराहने लगीं। उसके बाद तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गया।

एक बेटी सिम्स अस्पताल में भर्ती 
हॉस्पिटल में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें निजी अस्पताल भेज दिया गया, जहां इलाज के दौरान प्रियांशी की मौत हो गई। वहीं सुबह 4 बजे कमलेश्वरी और उसकी मंझली बेटी प्रिया को बिलासपुर स्थित सिम्स रेफर कर दिया गया। रविवार को इलाज के दौरान कमलेश्वरी की भी मौत हो गई। मंझली बेटी प्रिया का हालत गंभीर है और वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। जांजगीर-चांपा जिले की पुलिस मामले की जांच रही है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!