केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन नई दिल्ली ने राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल को पत्र प्रेषित किया

- Advertisement -

कोरबा@M4S:केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन नई दिल्ली ने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को पत्र प्रेषित कर आश्वस्त करते हुए कहा कि कोविड 19 को नियंत्रित करने के लिए मेरा मंत्रालय आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने के लिए सदैव तत्पर रहेगा।
उल्लेखनीय है कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए 21/03/2020 को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को पत्र प्रेषित कर ईएसआईसी अस्पताल कोरबा को आइसोलेशन यूनिट एवं चिकित्सा सेंटर के रूप में प्रारंभ किये जाने का आग्रह किया था। इस पर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने शीघ्र संज्ञान में लेते हुए बताया कि ईएसआईसी हॉस्पिटल जो कि श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के अधीन संचालित है जिसमें कुल क्षमता 100 बिस्तर है को कोविड केयर सेंटर (सी.सी.सी.) के रूप में संचालन के अलावा उर्जा मंत्रालय के अधीन संचालित एनटीपीसी के चिकित्सालय को कोविड हेल्थ सेंटर (डी.सी.एच.सी.) के रूप में संचालन हेतू आदेश जारी किया गया है।
राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने आशा व्यक्त किया है कि कोविड 19 के नियंत्रण के लिए केन्द्र सरकार की ओर से उर्जा मंत्रालय, श्रम एवं रोजगार मंत्रालय एवं स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कोरबा सहित छत्तीसगढ़ को आवश्यक सहायता प्राप्त होते रहेगा।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!