कलेक्टर -एसपी ने लिया शहर में कोविड नियंत्रण के इंतजामों का जायजा राताखार चौक पर बैठे लोगों पर लगाया जुर्माना, कोविड नियंत्रण के लिए आम जनों से मांगा सहयोग बेवजह घूमने और कोविड प्रोटोकाॅल के उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी दिए

- Advertisement -

कोरबा@M4S:कलेक्टर कौशल ने आज शाम पुलिस कप्तान अभिषेक मीणा के साथ शहर में कोविड नियंत्रण के इंतजामों का जायजा लिया। उन्होने शहर में निर्धारित समय के बाद दुकानों के बंद होने, सड़कों पर बेवजह लोगों की आवाजाही के साथ-साथ जगह-जगह भीड़ लगाकर बैठने वाले लोगों के विरूद्ध कार्रवाई भी की। कलेक्टर ने आज अपने शहर निरीक्षण के दौरान राताखार चैक पर नहर किनारे भीड़ लगाकर बैठे सात-आठ युवाओं के विरूद्ध जुर्माना लगाने की कार्रवाई की। उन्होने सड़को पर घूम रहे लोगों को भी अपने घरों पर ही रहने की समझाइश दी। आज शाम कलेक्टर किरण कौषल एवं एसपी अभिषेक मीणा ने कोसाबाड़ी चैक से होते हुए सुभाष चैक, बुधवारी चैक, सीएसईबी चैक, टीपी नगर से सुनालिया होते हुए दर्री रोड पुराना बस स्टैंड, सीतामणी से रेलवे स्टेषन तक निरीक्षण किया।
इस दौरान कलेक्टर-एसपी ने किसी भी परिस्थिति में निर्धारित समय के बाद कोविड नियंत्रण के प्रशासन के निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। श्रीमती कौशल ने बिना मास्क लगाए और बेवजह सड़को पर घुमने वाले लोगो पर सख्त कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाने के साथ-साथ गंभीर मामलों में एफआईआर दर्ज कराने को भी कहा था। कलेक्टर ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर ग्राहको और दुकानदारों पर भी कार्रवाई के निर्देश अधिकारियो को दिए है। उन्होने सभी नगरीय क्षेत्रो में जोनवार निरीक्षण दल बनाकर छुट वाली निर्धारित समयावधि में दुकानो एवं बाजारो का नियमित निरीक्षण करने को भी कहा है। शहर निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी संजय अग्रवाल, अनुविभागीय राजस्व अधिकारी सुनील नायक सहित नगर निगम एवं पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे।
कलेक्टर की अपील: कोरोना को बढ़ने से रोकने प्रशासन का करेें सहयोग- शहर निरीक्षण के दौरान ही कौशल और एसपी श्री मीणा ने आज फिर लोगो से अपील की है कि कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासो में सहयोग करे। बिना मास्क लगाए या मुंह को अच्छे से ढके बिना घरो से बाहर ना निकले। कलेक्टर-एसपी ने अपील की है कि जिला प्रशासन द्वारा घोषित प्रतिबंधात्मक अवधि में जहां तक हो सके अपने घरो में ही रहे। फल-सब्जी, दूध आदि जरूरत की चीजें खरीदने निर्धारित समय पर ही घरों से निकले। घरों से निकलने वाले सभी लोग का मुंह मास्क या अन्य किसी कपड़े से अच्छी तरह ढंका हों।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!