कमला नेहरू महाविद्यालय समिति के किशोर शर्मा अध्यक्ष डॉ.पांडेय उपाध्यक्ष, सुरेन्द्र सचिव व उमेश लांबा चुने गये सह सचिव

- Advertisement -

कोरबा@M4S: नगर की प्रथम अशासकीय उच्च शिक्षण संस्था कमला नेहरू महाविद्यालय का संचालन कर रही कमला नेहरू महाविद्यालय शिक्षण समिति को अपना नया अध्यक्ष मिल गया है। शिक्षण समिति के सदस्यों ने सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी का चयन किया। इस प्रतिष्ठित एवं गरिमामयी पद पर जिले के वरिष्ठ पत्रकार किशोर शर्मा अध्यक्ष चुने गए हैं।


नई कार्यकारिणी के चयन समेत विभिन्न एजेंडों पर शुक्रवार को एक अति महत्वपूर्ण बैठक महाविद्यालय के समिति कक्ष में आयोजित की गई थी। सर्वसम्मति से समिति के अध्यक्ष पद पर सुशोभित श्री शर्मा के अतिरिक्त कार्यकारिणी के शेष महत्वपूर्ण पदों पर भी असीन पदाधिकारियों की घोषणा की गई है।

 

इनमें डॉ आरसी पांडेय उपाध्यक्ष व सचिव का दायित्व सुरेंद्र लम्बा को दिया गया। सहसचिव के पद पर उमेश लंबा चुने गए। नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री शर्मा ने अपने उद्बोधन में समिति के सभी सदस्यों के विश्वास के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपेक्षा की की सभी सदस्यों के सहयोग मार्गदर्शन के माध्यम से महाविद्यालय संचालित होगा।


पूर्व अध्यक्ष डॉ पांडेय व सचिव रहे शर्मा का आभार
समिति के निवृतमान पदाधिकारी के रूप में अध्यक्ष रहे डॉ आरएन पांडेय व सचिव अशोक शर्मा का उनके सफल कार्यकाल के लिए उपस्थित सदस्यों ने पुष्प गुच्छ भेंटकर आभार व्यक्त किया और नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सभी सदस्यों ने स्वागत-अभिनंदन भी किया। निवृतमान अध्यक्ष डॉ आरएन पांडेय व सचिव अशोक शर्मा ने नई कार्यकारिणी से महाविद्यालय के विकास में सतत और सक्रियता से कार्य करने की अपेक्षा की। उनके विचारों का सभी ने स्वागत किया।
विकास पर विराम नहीं लगता, नई ऊंचाइयां छूएंगे
नवनिर्वाचित अध्यक्ष किशोर शर्मा ने कहा कि विकास की संभावनाएं सतत रहती हैं। विकास पर कभी विराम नहीं लगता। आप सभी के सहयोग से महाविद्यालय नई ऊंचाईयों को छूएगा। नवनिर्वाचित सचिव सुरेंद्र लम्बा व सहसचिव उमेश लम्बा ने भी संबोधित किया। आभार डॉ आर सी पांडेय ने किया। इस महत्वपूर्ण अवसर पर महाविद्यालय समिति के सदस्यों में नान जी भाई पटेल, जसराज जैन, लोकेश्वर सिंह तोमर, भिवेंद्र बहादुर सिंह, अरविंद साहू, रामकुमार साहू उपस्थित रहे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!