आम आदमी पार्टी ने किया डी. आर. एम. कार्यालय का घेराव। कहा गेवरा क्षेत्र के नागरिकों को यात्री ट्रेन दे अन्यथा 2 अक्टूबर को होगा आंदोलन

- Advertisement -

आप के कोरबा जिला इकाई ने डी.आर. एम. को घेरा। ज्ञापन सौंपा कहा गेवरा के नागरिकों को ट्रेन दो अन्यथा 2 अक्टूबर से होगा धरना प्रदर्शन

बिलासपुर@M4S: आमआदमी पार्टी की जिला कोरबा इकाई ने 14 सितंबर को जिला अध्यक्ष सत्येंद्र यादव के नेतृत्व में डी.आर.एम.को कोरबा रेल प्रबंधक के माध्यम से पत्र लिख कर गेवरा क्षेत्र तक बंद यात्री ट्रेनों को फिर से चालू किये जाने की मांग की थी, परंतु आगामी 22 तारीख तक रेल प्रबंधन ने इस ओर किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नही दी और न ही किसी भी प्रकार की आश्वाशन दिया ,आम आदमी पार्टी ने अपने फैसले को मजबूत करते हुए आज डी.आर.एम. कार्यालय बिलासपुर का घेराव किया तथा आप के प्रतिनिधि टीम ने डी. आर. एम. को ज्ञापन सौंप कर पुनः मांग करते हुए गेवरा स्टेशन तक रेल चलाने की मांग की।

आप के प्रदेश संगठन मंत्री भानु प्रकाश चन्द्रा ने कहा कि कोरोना काल से ही गेवरा तक चलने वाली यात्री ट्रेन को अभी तक बंद कर रखा है जबकि कोयला ले जाने के लिए ट्रेन लगातार चल रही है अगर कोयला के लिये ट्रेन चल सकती है तो नागरिको के लिए क्यो नही चल सकती, समझ से परे है इससे नागरिको को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रबंधन को जल्द से जल्द इस ओर उचित कदम उठाना चाहिए।

जिला उपाध्यक्ष मनोज राज ने कहा अगर 30 तारीख तक रेल नही चलाया गया तो 2अक्टूबर गांधी जयंती से आंदोलन किया जाएगा।
जिला टीम के सुरेश जैन ,विजय साहू, अब्दुल नफीस खान ने संयुक्त रूप से बयान जारी करते हुए का कहा कि केंद्र में रेल मंत्री को भी चिठ्ठी दिया गया है, लेकिन केंद्र की सरकार को जनता की परेशानियों से कोई लेना देना नही है ।गेवरा से कोरबा आने वाली सड़क मार्ग भी निर्माणाधीन के कारण बेहद ही खराब स्थिति में है । इस क्षेत्रों के नागरिक बहुत ही परेशान है । और आम आदमी पार्टी के सहयोग से आंदोलन के लिये तत्पर है ताकि अपने अधिकार को पा सकें।

2 अक्टूबर गांधी जयंती से होगा धरना प्रदर्शन

यदि रेल प्रशासन की इसी तरह से सुस्त ब्यवस्था रहा तो आप के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र यादव, रेल प्रशासन से अपने दोनों मांगो
1) गेवरा स्टेशन तक बंद यात्री ट्रेनों को पुनः चालू किया जाये। तथा
2) कोरबा तक आने-जाने वाली सभी ट्रेनों की लेटलतीफी को तत्काल सुधार किया जाय।
को लेकर अपने टीम,अनेक सामाजिक संगठनो तथा स्थानीय नागरिकों के साथ मिलकर 2 अक्टूबर से गेवरा क्षेत्र में धरना पर बैठेंग।
डी. आर एम. कार्यालय घेराव के दौरान आप टीम के सत्येंद्र जैन, डॉ श्याम लाल कंवर, मृणाल सरकार, अमित उपाध्याय, नरेश वासु, लखन लाल साहू, रमेश श्रीवास ,ताहिर कुरैसी, पाली विधानसभा से दिलेस्स्वर महंत शिवराज पैकरा, संतोष महंत,गनपत लाल चौहान, राजेन्द्र यादव, राकेश यादव महेश राम, एवं आम आदमी पार्टी बिलासपुर से भानु प्रकाश, शिवराज पैकरा, शिवदास, रवीना कुमारी, मीराबाई, संतोष मेश्राम, डी.डी.सिह, सागर वैष्णव, छत्रपाल प्रधान, समर बहादुर, दिलेश्वर दास, संतोष दास महंत, महेश राम, राजेंद्र यादव, प्रेमलाल धारिया, शिवराम पैकरा, शिव दास महंत के साथ अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!