अमितेश राय के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम जिलाधीश व अटल श्रीवास्तव अध्यक्ष पर्यटन मण्डल छतीसगढ़ साशन को ज्ञापन

- Advertisement -

बिलासपुर@M4S:युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अमितेश राय के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम जिलाधीश व अटल श्रीवास्तव अध्यक्ष पर्यटन मण्डल छतीसगढ़ साशन को ज्ञापन सौंपा गया।
ज्ञात हो कि नार्मल स्कूल के नाम से एक शासकीय स्कूल पूर्व में संचालित होता है जब छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना के पश्चात बिलासपुर जिले को हाई कोर्ट प्राप्त हुआ जो कि उस समय नॉर्मल स्कूल को बंद कर के वहा हाइकोर्ट बनाया गया उसके पश्चात जब हाइकोर्ट अपने नवीन भवन में चला गया तो वहां पर बिलासपुर विश्विद्यालय बना दिया गया अब जबकि बिलासपुर विश्विद्यालय जो कि अब अटल बिहारी बाजपाई विश्विद्यालय के नाम से संचालित है वह भी अपने नवीन भवन में स्थानांतरित हो चुका है।


अतः हम आपसे मांग करते है कि आपके द्वारा जो शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लायी गयी है जिसे हम सब स्वामी आत्मानन्द स्कूल के रूप में देख रहे है , उसी पुराने नार्मल स्कूल को भी स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट स्कूल बनाया जाए जिससे कि स्कूल की जगह पर फिर से स्कूल ही संचालित किया जा सके। साथ ही साथ बिलासपुर शहर के बीचों बीच एक नए आत्मानन्द स्कूल की स्थापना की जा सके । आज के कार्यक्रम में अमितेश राय, जावेद मेमन, अमित दुबे,राजू यादव,विराज रजके,मैडी राव, प्रेम सोनी,प्रियांशु राजपूत आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!