अभी से दिवाली शुरू’, पाकिस्तान के खिलाफ जीत पर शाहरुख खान का ट्वीट

- Advertisement -

नई दिल्ली (एजेंसी):टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर पूरे देश में खुशी का माहौल है। बॉलीवुड सितारे विराट कोहली सहित टीम इंडिया को बधाइयां दे रहे हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने विराट के शानदार परफॉर्मेंस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाहरुख सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं रहते लेकिन भारत की जीत पर उन्होंने ट्वीट किया। उन्होंने विराट की तारीफ की और कहा कि इसी के साथ दिवाली की भी शुरुआत हो गई है। उन्होंने कोहली को प्रतिभाशाली और प्रेरणादायक बताया।

ट्वीट में शाहरुख ने क्या लिखा

शाहरुख ने लिखा कि बैकग्राउंड में ‘चक दे इंडिया’ का गाना बज रहा था। शाहरुख लिखते हैं, ‘क्रिकेट का यह मैच देखकर बहुत अच्छा लगा। भारत को जीतते हुए देखना अद्भत है। विराट कोहली की बैटिंग कमाल की है… और उन्हें रोते औरर मुस्कुराते हुए देखना प्रेरणादायक है… और चक दे इंडिया का बैकग्राउंड स्कोर। अभी से दिवाली की शुरुआत।‘

विराट ने बस्ट पारी में से एक बताया

भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 160 रनों का लक्ष्य मिला था। विराट ने 82 रनों की नाबाद पारी खेली। मैच के बाद विराट ने हार्दिक पांड्या का शुक्रिया जताया कि वो दूसरी तरफ डटे रहे। उन्होंने आगे कहा कि यह उनके करियर की बेस्ट पारी में से एक है।

पाइपलाइन में कई फिल्में

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त 3 फिल्में हैं। पिछले साल की शुरुआत में सबसे पहले ‘पठान‘ रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। निर्देशक एटली की फिल्म ‘जवान‘ में शाहरुख दिखेंगे। इसके अलावा अभिनेता के पास राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘डंकी‘ है। इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू हैं।

 

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!