अभिजीत पति बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बने

- Advertisement -

विकास शर्मा बने टी.एस.पी.एल. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी

कोरबा@M4S: विकास शर्मा अब वेदांता समूह के तलवंडी साबो पावर लिमिटेड (टी.एस.पी.एल.) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर कार्य करेंगे। अभिजीत पति बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। इस आशय की घोषणा आज वेदांता समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीनिवासन वेंकटाकृष्णन तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी (एल्यूमिनियम एंड पावर) अजय कपूर के कार्यालय की ओर से की गई।

घोषणा में बताया गया है कि विकास शर्मा टी.एस.पी.एल. में 1980 मेगावाॅॅट के सुपर क्र्रिटिकल विद्युत संयंत्र का नेतृत्व करेंगे। इस संयंत्र में 660 मेगावाॅट की तीन इकाइयां हैं। वेदांता प्रबंधन ने बालको में श्री शर्मा के कार्यकाल को उपलब्धिपूर्ण बताते हुए कहा है कि उनके नेतृत्व में जहां लागत मंे कमी आई वहीं नकद प्रवाह (कैश फ्लो) में सुधार हुआ।

श्री पति को एल्यूमिनियम उद्योग में 30 वर्षों का अनुभव है। वेदांता समूह से पूर्व वे हिंडाल्को में कार्यरत थे। वेदांता झारसुगुड़ा में उन्होंने 11 वर्षों की सेवाएं दीं। उनके कार्यकाल में झारसुगुड़ा स्थित वेदांता के ग्रीनफील्ड एल्यूमिनियम एवं विद्युत संयंत्र दुनिया के श्रेष्ठ एल्यूमिनियम एवं विद्युत संयंत्रों में शामिल हो गए हैं।
घोषणा के अनुसार सी.एन. सिंह को झारसुगुड़ा का अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। श्री सिंह को विद्युत संयंत्र प्रबंधन एवं प्रचालन के क्षेत्र में 36 वर्षों का अनुभव है।
वेदांता प्रबंधन ने तीनों अधिकारियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!