सीएम ने जनता से मांगे सुझाव, शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पर होगा फोकस,बजट पर

- Advertisement -


रायपुर@m4s:आज वन, आवास, पर्यावरण एवं परिवहन विभाग के मंत्री मोहम्मद अकबर की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ बैठक होगी। इसी तरह कल गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और उसके बाद अगले 27 जनवरी तक रोज मंत्रियों के साथ चर्चा होगी। मंत्रियों से बातचीत कर मुख्यमंत्री बजट को अंतिम रूप देंगे। फरवरी के अंत में विधानसभा में बजट पेश होना है।
इस बार बजट एक लाख करोड़ तक का हो सकता है, जिसमें इस बार शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पर आधारित योजनाओं पर ज्यादा फोकस होगा। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव से मुख्यमंत्री की नक्सल क्षेत्रों के बजट पर अहम चर्चा होनी है, जिसके लिए छत्तीसगढ़ सरकार केंद्र सरकार से करीब 7000 करोड़ के पैकेज की मांग कर सकता है, गृह और पंचायत विभाग ने विकास और सुरक्षा का बड़ा रोड मैप तैयार किया है।
नए बजट सत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आम जनता से अपनी राय रखने की अपील की है। आम जनता के सुझाव लेने के लिए सीएम ने ईमेल आईडी और व्हाट्सएप नम्बर जारी किया है। सीएम बघेल ने फेसबुक पोस्ट कर के जनता से सुझाव देने का आग्रह किया है।
उन्होंने लिखा कि – हम चाहते हैं कि आपकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये बनाये जाने वाले बजट में आपकी भागीदारी हो। कृपया अपने सुझाव देकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!