रिया के खिलाफ इन 7 बिंदुओं पर पुलिस से जांच करवाना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत के पिता

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):फिल्म एक्टर सुशांत सिंह की रहस्यमयी मौत ने उस वक्त एक नया मोड़ ले लिया जब उनके पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कई सनसनीखेज आरोप लगाए। इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने बताया कि कैसे उनका बेटा फिल्म लाइन को छोड़कर ऑर्गेनिक खेती करना चाह रहा था लेकिन रिया ने ऐसा नहीं करने दिया। इसके साथ ही, उन्होंने रिया पर सुशांत को अपने और अपने परिवालों के लिए इस्तेमाल कर करियर बर्बाद करने धमकी तक देने से जैसे संगीन आरोप लगाए हैं।

सुशांत के पिता ने एफआईआर में पुलिस ने सात बिंदुओं पर जांच करने की मांग की है। इस एफआईआर में उन्होंने कहा है-

1-साल 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह को कोई दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ कि अचानक सुशांत सिंह को दिमागी रुप से परेशानी हो गई। इसकी जांच की जाए?

2-यदि इस दौरान वह मानसिक रुप से परेशान था या उसका कोई दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमसे लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई जबकि कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के पास ही रहते हैं। इसकी जांच की जाएं?

3-इस दौरान जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है मुझे लगता है कि ये डॉक्टर भी रिया के साथ इस सारे षडयंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या इलाज किया और कौन-कौन सी दवाईंया मेरे बेटे को दी?
4-जब रिया को पता था कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीसे से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना और मेरे बेटे को उस नाजुक हालत में अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह से संपर्क तोड़ लेना। जिसके कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली तो उसकी मौत के जिम्मेदार रिया एवं इसके परिवार एवं सहयोगी है है, इसकी जांच की जाए?

5-मुझे अपने बेटे के खाते के बैंक एकाउंट की स्टेटमेंट से पता लगा कि पिछले एक साल में करीब 17 करोड़ रुपये मेरे बेटे के इस खाता नंबर 1011972591 कोटक महिन्द्र में रहा था, इस दौरान करीब 15 करोड़ रुपये निकाला है इस खाता से। ऐसे खातों में ट्रांसफर हुआ है जिनसे मेरे बेटे का कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए कि इन बैंकों/क्रैडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ धोखेबाजी एवं षडयंत्र से ठगा है?
6-इस प्रकरण में पहले सुशांत सिंह का अभिनय जगत में पूरा नाम था तो ऐसे क्या कारण रहे कि रिया के आ के बाद सुशांत सिंह की फिल्में एकदम से कम हो गई। इसकी जांच की जाए?

7-मेरे बेटा सुशांत सिंह ऑर्गेनिक खेते के व्यवसाय के लिए कुर्ग केरल अपने दोस्त महेश के साथ जाना चाहता था। जिसके लिए वो जमीन की तलाश कर रहे थे। जब रिया को इस बात का पता चला तो उसने इस बात का विरोध किया और उसने सुशांत को धमकी दी मैं तुम्हारे इलाज के सारे पेपर मीडिया में हाइलाइट कर दूंगी और अपने अच्छे रसूख से तुम्हारा सबकुछ बर्बाद कर दूंगी। लेकिन जब सुशांत सिंह ने रिया की इस बात का विरोध किया तो रिया को लगा कि सुशांत सिंह अब उसके किसी काम का नहीं रहा है। उसके बाद रिया वहां से लैपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिक कार्ड, इलाज के दस्तावेज, पिन नंबर पासवर्ड सब लेकर चली गई। इस प्रकरण की जांच की जाए?

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!