राजस्थान: जोधपुर में शरणार्थी परिवार के 11 लोगों की मौत, जांच में जुटी स्पेशल टीम

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):राजस्थान के जोधपुर के एक गांव में खेती का काम करने वाले एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गयी। यह परिवार पाकिस्तान से विस्थापित बताया जा रहा है। जोधपुर पुलिस की स्पेशल टीम जांच में जुट गई है। जोधपुर के एक गांव में खेती का काम करने वाले एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गयी। यह परिवार पाकिस्तान से विस्थापित बताया जा रहा है। जोधपुर पुलिस की स्पेशल टीम जांच में जुट गई है।

जोधपुर से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक परिवार पाकिस्तान से विस्थापित बताए जा रहे हैं, जो कि भारत मे शरण लिए थे और खेती का काम करते थे। मौत का कारण जहर खुरानी है या हत्या, जोधपुर पुलिस की स्पेशल टीम इन तमाम बिंदुओं की जांच के लिए मौके पर पहुंच चुकी है।
बताया जा रहा है कि जोधपुर के देचू के लोडता गांव में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हुई है। प्रथम दृष्टया मौत का कारण जहरीली गैस या जहर खुरानी बताया जा रहा है। मौत की वजह जो भी हो लेकिन इन तमाम बिंदुओं की जांच के लिए पुलिस दल मौके पर पहुंच चुका है। साथ ही जोधपुर से स्पेशल टीम और एफएसएल टीम को भी बुला लिया गया है। सभी मृतक पाकिस्तानी विस्थापित बताए जा रहे हैं जो यहां खेती का काम करते थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!