युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्की, फोटो शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):बीसीसीआई ने इस साल आईपीएल की तारीखों की घोषणा कर दी है। इस साल इस टूर्नामेंट का आयोजन भारत के बाहर यूएई में होने वाला है। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इसमें खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक पोस्ट से अपने फैन्स को चौंका दिया है। उनकी इस पोस्ट से साफ हो गया है टीम इंडिया के शादीशुदा खिलाड़ियों में अब उनका नाम भी शामिल होने वाला है।
https://www.instagram.com/dhanashree9/?utm_source=ig_embed
चहल का शनिवार को पेशे से कॉरियोग्राफर और डॉक्टर धनश्री वर्मा के साथ रोका हुआ है। इस नई नवेली जोड़ी ने यह खुशी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने फोटो को शेयर करते लिखा कि हमने अपने परिवारों के साथ ‘हां’ कहा। ऐसी उम्मीद है कि दोनों आईपीएल के बाद ही शादी करेंगे।

आईपीएल में चहल विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते नजर आएंगे। उनकी चाहत होगी कि भारत के बाहर हो रहे आईपीएल में टीम को पहली बार खिताब दिलाएं। युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में अब तक 84 मैच खेले और 100 विकेट चटकाए हैं। उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 25 रन देकर चार विकेट लेना है। पिछले साल लेग स्पिनर ने 14 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!