भीड़ का एक और नापाक इंसाफ, भतीजे के सामने ही चाचा को बच्चा चोर समझकर मार डाला

- Advertisement -

लखनऊ (एजेंसी) इन दिनों देश के कई हिस्सों में बच्चा चोरी की अफवाएं चल रही हैं। इन अफवाहों की वजह से आए दिन किसी न किसी की भीड़ द्वारा पीटकर हत्या कर दी जा रही है। उत्तर प्रदेश में इसी अफवाह ने अपने भतीजे को इलाज के लिए ले जा रहे चाचा पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना संभल जिले के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के छाबड़ा गांव की है। त्रिलोकी के सात साल के बेटे को उल्टी दस्त की शिकायत हुई। स्थानीय डॉक्टरों से ली गई दवा से जब कोई फायदा हुआ तो वह और रामौतार बच्चे को लेकर चंदौसी के अस्पताल के लिए निकले।

रास्ते में सात साल के बीमार भतीजे को ले जा रहे चाचा को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने घेर लिया। वो सफाई देते रहे पर हिंसक भीड़ ने उनकी एक न सुनी और पीटना शुरू कर दिया। लाठी डंडो से इतना पीटा की बच्चे के चाचा राजू की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन सौ लोगों की भीड़ में कोई वीडियो बनाता रहा तो कोई और हिंसा को भड़काने के लिए उकसाता रहा। किसी ने बचाने की नहीं सोची। जानकारी पर पहुंची डायल-100 की टीम भी वहां पिटाई कर रहे लोगों से दोनों युवको को नहीं बचा सकी।

किसी तरह जब भीड़ हटी तो दोनों को अस्पताल ले जाया गया पर रास्ते में ही राजू ने दम तोड़ दिया, रामौतार की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!