बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

- Advertisement -

नई दिल्ली(एजेंसी):बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, मिस्टर परफैक्शनिस्ट की बेटी इरा खान अपना ज्यादातर समय वर्कआउट करने में निकाल रही हैं। साथ ही परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इरा खान का एक वर्कआउट वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक से आमिर खान बीच में आ धमकते हैं और ट्रेनर को ‘हाई’ बोलते हैं। इरा खान अपने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ लाइव इंस्टाग्राम वर्कआउट कर रही होती हैं। ऐसे में अचानक आमिर आते हैं और लाइव वीडियो में ट्रेनर को हाई बोलते हैं। आपको बता दें कि यह वही ट्रेनर हैं जिन्होंने आमिर खान को फिल्म ‘धूम 3’ और ‘पीके’ के लिए ट्रेन किया था। ट्रेनर, आमिर से कहते हैं कि क्या आप कुछ पुशअप्स, हैंडस्टैंड और स्क्वॉट्स इरा के साथ करना चाहेंगे? आमिर जवाब देते हुए कहते हैं, ‘नहीं, मैं नहीं कर सकता अभी’। फिर इरा कहती हैं कि अगली बार करेंगे, मैं इन्हें जबरदस्ती कराऊंगी।
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के प्यार की शुरुआत शो पवित्र रिश्ता से हुई थी। दोनों इस शो के जरिए मिले, पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की जोड़ी फैन्स को भी काफी पसंद थी, लेकिन कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों के ब्रेकअप से फैन्स को बड़ा झटका लगा था। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी ब्रेकअप के पीछे की वजह नहीं बताई।
बॉलीवुड एक्टर और टीवी स्टार शेखर सुमन मंगलवार को आज अचानक ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करने पहुंच गए। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर आवास पहुंचे शेखर सुमन तेजस्वी यादव से अकेले में काफी देर तक बातचीत की। बता दें कि बीते दिन वह सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने उनके घर पहुंचे थे। सुशांत के पिता से मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि – सुशांत के पिता से मिला, उनके दुख को साझा किया। हम कुछ मिनटों के लिए शब्दों का आदान-प्रदान किए बिना एक साथ बैठे रहे। वह अभी भी गहरे सदमे की स्थिति में हैं। मुझे दुख व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका शांति लगती है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने जेपी दत्ता की फिल्म रेफ्यूजी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिषेक बच्चन की भी यह पहली फिल्म थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। इस बीच ट्विटर पर #20yearsofkareena ट्रेंड कर रहा है। इस खास मौके पर करीना ने सोशल मीडिया पर अपनी 20 साल पुरानी फोटो शेयर की है।
बिग बॉस 12 की विनर और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने पति शोएब इब्राहिम का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अब उन्होंने जन्मदिन के 10 दिन बाद पति को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। दीपिका ने पति को गिफ्ट में एक गिटार दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शोएब की फोटो शेयर की है जिसमें वे गिटार बजाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, वह एक बच्चे की तरह एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही उन्होंने #BelatedBirthdayGift भी लिखा।भारत-चीन बॉर्डर पर चल रहे विवाद को देखते हुए सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को बैन करने का फैसला लिया है। इसमें टिकटॉक से लेकर यूसी न्यूज, यूसी ब्राउजर, शेयरइट, वीचैट, कैमस्कैनर जैसे ऐप्स शामिल हैं। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने इसपर सरकार का सपोर्ट करते हुए अपने फोन से सभी चाइनीज ऐप डिलीट कर दिए हैं। अब रश्मि देसाई ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक वीडियो चैट में रश्मि देसाई ने कहा कि मैं हम सब लोगों के बारे में बात करना चाहती हूं। कुछ महीनों से भारत में जिस तरीके से टेंशन का माहौल चल रहा है, दिमाग पर इससे बुरा प्रभाव पड़ रहा है। हमारी सरकार ने चाइनीज ऐप बैन किए हैं और उन्होंने यह स्टेप सोच-समझकर लिया है।
करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर सबका दिल जीता है।फिल्म रेफ्यूजी से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद करीना ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। आज करीना के बॉलीवुड में 20 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर बताते हैं करीना के वो बेस्ट करेक्टर्स जिन्होंने जीता फैन्स का दिल।
आपने अक्सर सुना होगा कि फैन्स ने अपने चेहेत स्टार से मिलने के लिए बैरिकेड्स तोड़ दिए या फिर स्टेज पर चढ़ गए, लेकिन कभी आपने सुना है कि किसी सेलिब्रिटी ने ऐसा काम किया हो। मगर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ऐसा ही काम दो दशक पहले कर चुके हैं। एक्टर ने इस बात का खुलासा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की उनकी बहनों संग एक फोटो सामने आई है, जिसमें सभी हंसते-खिलखिलाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स भी इसे देखकर बेहद खुश हो रहे हैं।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर जंग छिड़ी हुई है। हर कोई सामने आकर इसपर अपनी राय रख रहा है। नेपोटिज्म पर बात तब उठी जब कंगना रनौत ने इसके खिलाफ आवाज उठाई। हालांकि, नेपोटिज्म केवल बॉलीवुड में ही है, इस बात से शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन सहमत नहीं होते हैं। अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड में फिल्म ‘हाल-ए-दिल’ (2008) से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘राज’ में अच्छा-खासा रोल मिला। ईटाइम्स से बातचीत में अध्ययन सुमन ने अपने पर्सनल स्ट्रगल को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म सब जगह है, केवल एक जगह ही नहीं।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!