देर रात शहर की सडक़ों पर उतरे पुलिस कप्तान 0 वाहनों की सघन जांच-पड़ताल, बेवजह घूमने वालों को फटकारा

- Advertisement -

कोरबा@M4S:शनिवार रात 11 बजे अचानक चौक-चौराहे पर पुलिस तैनात होकर लोगों के वाहनों और सामान की पड़ताल करने लगी।

एसपी संतोष सिंह भी खुद मातहतों के संग शहर के मुआयने पर निकल पड़े।एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिसिंग व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

आईजी बिलासपुर रतन लाल डांगी का निर्देश है की पुलिस हर कोने में तैनात दिखे। आईजी ने रेंज के सभी जिलों के एसपी को अपने क्षेत्र में समय-समय पर सघन चेकिंग अभियान शुरू करने के निर्देश दिए हैं। शनिवार को कोरबा एसपी संतोष सिंह निर्देश देने के बाद उसका पालन सुनिश्चित करने स्वयं चेकिंग के लिए निकल पड़े।

सीएसपी कोरबा योगेश साहू और एसडीओपी कटघोरा ईश्वर द्विवेदी अपने क्षेत्र में हर चप्पे चप्पे पर निगरानी रख रहे थे। एसपी सहित समस्त थाना व चौकी प्रभारी अपनी गाड़ी से खुद शहर के चौक-चौराहों पर घूमते नजर आए।चार पहिया वाहनों से लेकर दो पहिया वाहनों से आवागमन कर रहे लोगों को रुकवाकर उनकी पहचान पूछी गई। सबके गाड़ी की पूरी छानबीन की गई। शनिवार की रात अचानक शुरू हुई चेकिंग से लोग अंदेशा जता रहे थे कि शहर में कोई बड़ी वारदात हुई है। नशे में ड्राइव कर रहे लोगों की खैर नहीं रही, उन्हें थाने ले जाया गया। देर रात अनावश्यक तफरीह कर रहे युवकों को फटकार लगाई गई।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!