जेसीसीजे सुप्रीमो अजीत जोगी कोरबा से लड़ेंगे चुनाव:अमित जोगी

- Advertisement -

Jogi
Ameet Jogi baithhak

कोरबा@M4S:पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी कोरबा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने साफ कहा है कि अजीत जोगी कोरबा लोकसभा से मैदान पर उतरेंगे. इसके लिए कोर कमेटी की बैठक में निर्णय लिया जा चुका है,अमित जोगी ने अपनी इच्छा भी जहर करते कहा कि अजीत जोगी कोरबा लोक सभा सीट से चुनाव लड़े,कोर कमेटी ने निर्णय लिया है,अजीत जोगी मायावती से चर्चा कर अंतिम निर्णय लेंगे .
दरअसल कार्यकर्ताओं को चार्ज करने अमित जोगी कोरबा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा हार की समीक्षा की साथ ही कार्यकर्ताओ में जमकर जोश भरा. इस दौरान अमित जोगी ने कांग्रेस पर जमकर वार किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने शराब ठेकेदारों से 500 करोड़ रुपए की रिश्वत ली है.
भूपेश सरकार को प्रदेश में शराब बंदी को लेकर घेरते हुए कहा कि शराब माफियाओ के साथ सरकार का साठ गठ का आरोप लगाया है,
भारत सरकार स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है की देश में सबसे ज्यादा शराबी छत्तीसगढ़ में है,सी एम भूपेश बघेल के बयान मायावती बी जे पी को जिताना चाहती के सवाल पर कहा कि
कांग्रेस ने बी जे पी को हराने का कोई ठेका नही लिया है,पिछले तीन राज्यों को छोड़ दे तो बी जे पी को सीधा लाभ मिला है।
बसपा पार्टी से गठबंधन पर कहा हमारा ये गठबंधन दो दलों का गठबंधन नही है दो दिलो का गठबंधन है,विधान सभा मे गठबंधन था,लोक सभा चुनाव में भी रहेगा,साथ ही बेरोजगारी भत्ता को लेकर कहा कि सरकार बताये कि अब तक किसी भी बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता क्यों नहीं मिला है. उन्होंने सवाल किया कि 27 जनवरी को हसदेव अरण्य में 30 नए कोयला खदान खोलने की अनुमति दे दी गई है. कोरबा के सांसद ने सिर्फ अपने पुत्र का विकास किया है. अमित जोगी ने आगे सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भी विकास का ही विकास हुआ है.

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!