आखिर ऐसा क्यों बोली प्रियंका चोपड़ा, ‘शादी के बाद मेहमानों को लेनी पड़ेगी छुट्टी’

- Advertisement -

नई दिल्ली@एजेंसी:प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की रस्में आज से जोधपुर में शुरू होंगी। दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ जोधपुर पहुंच चुके हैं। कुछ ही देर में दोनों की मेहंदी और संगीत सेरेमनी शुरू होने वाली है। प्रियंका ने वोग को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर कई बातें शेयर की। प्रियंका ने कहा था, ‘हमारी शादी के बाद मेहमानों को छुट्टियां की जरूरत पड़ेगी।’
शादी से पहले कुछ प्री वेडिंग सेलिब्रेशन्स होंगे जैसे मेहंदी, संगीत, हल्दी और कॉकटेल पार्टी। दोनों की शादी हिन्दु और क्रिश्चन ट्रेडिशन्स के मुताबिक होगी। दोनों शादी उम्मेद भवन के अलग-अलग लोकेशन में होगी।
हिन्दु शादी के दौरान निक पगड़ी के साथ बंधगला पहनेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘प्रियंका ने जब निक से पूछा कि क्या वो हिन्दु शादी के दौरान घोड़े पर बैठ सकते हैं तो निक ने कहा था, हां मैं ये कर सकता हूं और मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है।’

शादी में बैन हुए मोबाइल फैन…
दीपिका-रणवीर की तर्ज पर ही प्रियंका ने भी अपनी शादी को प्रायवेट रखने का फैसला किया है। इसलिए इनकी शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन बैन रहेंगे और कोई भी तस्वीर बाहर नहीं जा पाएगी।
इन डिजाइनर्स के कपड़े पहनेंगी प्रियंका…
हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन आउटफिट कैरी करेंगी। वहीं, क्रिश्चियन शादी में वे Ralph Lauren के आउटफिट में नजर आएंगी।
हॉलीवुड से आएंगे मेहमान…
खबरों की माने तो प्रियंका-निक की इस शाही शादी में हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक भी शिरकत करेंगे। बता दें कि ड्वेन जॉनसन न सिर्फ निक के साथ बल्कि प्रियंका के साथ भी एक फिल्म में काम कर चुके हैं। इसके अलावा जैक एफ्रॉन, कैली रिपा, लुपिता न्योंग भी शादी में पधार सकते हैं। और तो और कहा ये भी जा रहा हैं की मेघन मार्केल की भी शादी में आने की उम्मीद हैं।
शादी के बाद होंगे दो रिसेप्शन…
खबर है कि प्रियंका और निक की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन दिल्ली में 4 दिसंबर को होगा। तो दूसरा रिसेप्शन मुंबई में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। इसमें बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। हालांकि, मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट अभी सामने नहीं आई है।

Related Articles

http://media4support.com/wp-content/uploads/2020/07/images-9.jpg
error: Content is protected !!